Tuesday, July 18, 2017

ऐसा क्या है इस वीडियो में कि लोग आंख नहीं हटा पा रहे!


आपने लोगों को झरने के पानी में चट्टान से छलांग लगाते हुए तो बहुत देखा होगा लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो एक खूबसूरत हसीना का वीडियो वायरल हो रहा है जो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है जिसमें दिख रहा है कि, वो एक चट्टान से झरने के पानी में छलांग लगा रही है। इस वीडियो में खास बात यह है कि, यह वीडियो बहुत ही स्लो मोशन में दिख रहा है जिस कारण यह खूबसूरत हसीना इंटरनेट पर तहलका मचा रही है।

ख़बरों के मुताबिक, ये खूबसूरत हसीना गायक और मॉडल मोनिका डोगरा हैं और अब वो टीवी रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के आठवें सीजन में हिस्सा लेने वाली हैं। ये वीडियो हाल ही में स्पेन में इसी टीवी शो कि शूटिंग के दौरान का है, जो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है।

झरने के पानी में चट्टान से छलांग लगाती गायक और मॉडल मोनिका डोगरा का स्लो मोशन वीडियो लोगों को दीवाना बना रहा है। ये वीडियो इसलिए लोगों को पसंद आ रहा है कि ये एक खुबसुरत जगह का है।

देखें वीडियो-

आपको बता दे गायिका और अभिनेत्री मोनिका डोगरा हिंदी फिल्मों में के लिए भी गीत गा चुकीं हैं। हाल ही में मोनिका ने एक बयान में कहा था कि, “जब ‘फायरफ्लाइस’ आई, मैंने इसके कुछ गीत लिखे थे। उन्होंने ने इसी साल आई फिल्म ‘फायरफ्लाइस’ में पहली बार गीत भी लिखा था।

इस फिल्म में मोनिका ने प्रमुख किरदार भी निभाया था, जो गीत उन्होंने लिखा था वह बेहद भावपूर्ण है। बता दें कि, इस वीडियो को लोग पसंद कर रहें है साथ ही वीडियो देखने के बाद लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया भी दें रहें है।

source: jantakareporter.com